भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का विस्तार करने के उद्देश्य से एक बड़े कदम के तहत, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी आज चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के केशवपुरम ज़िले में पहुंचीं। उनके साथ सांसद श्री प्रवीन खंडेलवाल भी उपस्थित थे। यह दौरा भाजपा के सदस्यता अभियान का हिस्सा था, जिसका उद्देश्य जमीनी स्तर पर समर्थकों को शामिल करना और पार्टी के आधार को व्यापक बनाना है।

इस कार्यक्रम में 500 से अधिक बूथ स्तर तक के भाजपा समर्थकों ने पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया। उन्होंने भाजपा के आधिकारिक सदस्य बनने और अन्य लोगों को भी इस अभियान में शामिल करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

सभा को संबोधित करते हुए, श्रीमती ईरानी ने पार्टी की नींव को मजबूत करने में जमीनी स्तर पर भागीदारी के महत्व पर जोर दिया। भाजपा समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “बूथ स्तर के कार्यकर्ता भाजपा के शक्ति-पुंज हैं। आपकी निष्ठा और प्रतिबद्धता ही हमारी पार्टी की सफलता और विकास का आधार है। हर नए सदस्य के साथ हम और अधिक मजबूत होते हैं और लोगों की सेवा करने की हमारी क्षमता बढ़ती है।”

श्री प्रवीन खंडेलवाल ने इस सदस्यता अभियान के महत्व पर जोर दिया, जिससे स्थानीय समुदायों को सशक्त किया जा सके और भाजपा के सिद्धांत और नीतियां हर घर तक पहुंच सकें। उन्होंने कहा, “हमारा उद्देश्य हर नागरिक को भाजपा द्वारा देश में लाए जा रहे परिवर्तनकारी प्रगतिसंगत बदलावों से अवगत कराना है। आप जैसे समर्थकों की भागीदारी इस लक्ष्य को प्राप्त करने में अहम भूमिका निभाती है।”

यह अभियान, जो एक बड़े राष्ट्रीय प्रयास का हिस्सा है, लाखों संभावित भाजपा समर्थकों तक पहुंचने और उन्हें पार्टी में शामिल करने की एक पहल है।

कार्यक्रम के समापन पर, उपस्थित लोगों ने भाजपा के दृष्टिकोण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया और अपने समुदायों में सक्रिय रूप से शामिल होकर अधिक से अधिक नागरिकों को पार्टी के साथ जोड़ने का संकल्प लिया।